अपना देश या क्षेत्र चुनें।

EnglishFrançaispolskiSlovenija한국의DeutschSvenskaSlovenskáMagyarországItaliaहिंदीрусскийTiếng ViệtSuomiespañolKongeriketPortuguêsภาษาไทยБългарски езикromânescČeštinaGaeilgeעִבְרִיתالعربيةPilipinoDanskMelayuIndonesiaHrvatskaفارسیNederland繁体中文Türk diliΕλλάδαRepublika e ShqipërisëአማርኛAzərbaycanEesti VabariikEuskera‎БеларусьíslenskaBosnaAfrikaansIsiXhosaisiZuluCambodiaსაქართველოҚазақшаAyitiHausaКыргыз тилиGalegoCatalàCorsaKurdîLatviešuພາສາລາວlietuviųLëtzebuergeschmalaɡasʲМакедонскиMaoriМонголулсবাংলা ভাষারမြန်မာनेपालीپښتوChicheŵaCрпскиSesothoසිංහලKiswahiliТоҷикӣاردوУкраїнаO'zbekગુજરાતીಕನ್ನಡkannaḍaதமிழ் மொழி

वर्तमान सेंसर रेल परिवहन ट्रैक-साइड इंस्टॉलेशन सूट करता है

LEM HTSR current sensor

एचटीआरएस-सीरीज़ कहा जाता है, वे तीन मौजूदा श्रेणियों में उपलब्ध होंगे: 10 ए, 30 ए और 50 ए, अंकन के साथ अंकन के साथ अंकन के साथ, और 6 केवी इन्सुलेशन परीक्षण वोल्टेज है।

आकार 72 x 2 9 x 26 मिमी है और डीआईएन रेल समेत बढ़ते एडाप्टर, मौजूदा अनुप्रयोगों में रेट्रो-फिट के लिए उपलब्ध हैं। वे 35 जी पर हल्के हैं।


वे विभाजित कोर हैं (तस्वीर) आसान स्थापना के लिए और -40 और +85 डिग्री सेल्सियस पर ऑपरेटिंग करते समय 2% + 25 डिग्री सेल्सियस पर 2% सटीक हैं।



आउटपुट मानक 4-20 एमए और -3 डीबी बैंडविड्थ 1kHz है जो 90% रेटेड वर्तमान में 10μs के बढ़ते समय के साथ संयुक्त है।

एक अलग बिजली की आपूर्ति की आवश्यकता है - इनपुट 50 एमए तक की आवश्यकता 12 और 24VDC (11.5V मिनट) दोनों को समायोजित करता है।

एक उपन्यास (पेटेंट लंबित) प्राथमिक सर्किट वर्तमान में 0.3% के साथ पड़ोसी कंडक्टर के कारण अधिकतम विचलन रखता है और प्राथमिक कंडक्टर की पोजिशनिंग त्रुटि पिछले समाधानों की तुलना में लापरवाही से छोटी है, कंपनी के मुताबिक।

लेम ने इलेक्ट्रॉनिक्स वीकली को बताया कि एक डबल यू-आकार कोर डिज़ाइन करता है जो प्राथमिक केबल पोजिशनिंग त्रुटि को कम करता है - शून्य के करीब, और यह कहा गया है कि आर्किटेक्चर ओपन-लूप सिस्टम है, तापमान के लिए ASICS का उपयोग और ऑफसेट मुआवजे।

"वर्तमान सेंसर को यूएल और यूकेसीई समेत रेलवे प्रौद्योगिकी और उद्योग के लिए नवीनतम मानकों के लिए डिज़ाइन किया गया है, और रेलवे अनुप्रयोगों के लिए सभी प्रासंगिक अग्नि सुरक्षा आवश्यकताओं को पूरा करने वाली सामग्रियों पर आधारित है - एक सीई प्रमाणपत्र उपलब्ध है।" "ट्रांसड्यूसर अंतरराष्ट्रीय रेलवे उद्योग मानकों [आईरिस] का अनुपालन करता है। रेलवे अनुप्रयोगों के लिए सभी एलईएम वर्तमान ट्रांसड्यूसर की तरह, एचटीआरएस श्रृंखला पांच साल की वारंटी के साथ आता है। "

आवेदन बिंदु मशीनों, पारिंग द्वार और सिग्नलिंग सिस्टम के साथ-साथ सौर ऊर्जा प्रतिष्ठानों में प्रक्रिया स्वचालन, या डीसी वर्तमान माप जैसे औद्योगिक अनुप्रयोगों को पार करते हैं।